AutomotiveBusinessDigital MarketingEntertainmentFashionFinanceHealthHome ImprovementLifestyleNewsReal EstateTechnologyTravel

MilesWeb Review – क्यों आपको MilesWeb की WordPress Hosting पर विचार करना चाहिए

अगर आप ऑनलाइन दुनिया में सफल होना चाहते हैं, तो कई चीजें हैं जिन्हें आपको संतुलित करना होगा। आज, वर्डप्रेस जैसा CMS बाजार में अग्रणी है। इसके बीच, WordPress Hosting आपकी WordPress साइट को ऑनलाइन करने के प्रभावी तरीकों में से एक है।

आपकी वर्डप्रेस साइट एक महत्वपूर्ण संपत्ति है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि यह कुशलतापूर्वक चलती है और उच्चतम प्रदर्शन और गति प्रदान करती है।

प्रसिद्ध ब्रांड अपनी साइटों को पावर देने के लिए वर्डप्रेस का उपयोग करते हैं। कुछ नाम जैसे Disney, SonyMusic, BBC America, Disney, Time Magazine को WordPress में बनाया गया है।

यदि आप अपनी वर्डप्रेस साइटों के लिए सर्वोत्तम परिणामों का अनुभव करना चाहते हैं, तो Managed WordPress Hosting इसमें मदद कर सकती है।

मैनेज्ड सर्वर काफी सस्ते हैं, आपको डेडिकेटेड समर्थन प्रदान करते हैं और आपको वर्डप्रेस साइट में होने वाले खतरों और कमजोरियों से बचाते हैं।

MilesWeb web Hosting उद्योग में उन इक्के में से एक है जो एक बजट पर Managed WordPress Hosting प्रदान करता है।

MilesWeb-Review-क्यों-आपको-MilesWeb-की-WordPress-Hosting-पर-विचार-करना-चाहिए

MilesWeb के बारे में संक्षिप्त जानकारी:-

MilesWeb नासिक स्थित एक वेब होस्टिंग कंपनी है जो लगभग सभी प्रकार के व्यवसायों को Web Hosting सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। MilesWeb सभी प्रकार की वेब होस्टिंग सेवाएं प्रदान करता है जैसे कि Shared, Cloud, Reseller, WordPress, Dedicated सर्वर, Cheap VPS hosting India

MilesWeb 2012 से होस्टिंग उद्योग में है और अपनी स्थापना से सफलतापूर्वक बढ़ रहा है। MilesWeb के प्रमुख मोर्चे सुपर-फास्ट और किफायती वेब होस्टिंग हैं।

MilesWeb द्वारा सर्वश्रेष्ठ WordPress hosting सेवा का अवलोकन यहां दिया गया है।

MilesWeb के साथ WordPress hosting योजनाओं का अवलोकन:

Our Best WordPress Hosting Plans

MilesWeb छोटे व्यवसायों और उद्यमों के लिए स्तरीय मूल्य निर्धारण प्रदान करता है।

योजनाओं में मुख्य अंतर यह है कि सेवा योजनाओं में मुख्य अंतर यह है कि सेवा के प्रत्येक स्तर के साथ संसाधनों की संख्या में सुधार होता है। साथ ही वर्डप्रेस साइट्स की संख्या को उपयोगकर्ता होस्ट कर सकते हैं

MilesWeb Cheap WordPress hosting India के लिए तीन प्लान पेश करता है: सोलो, प्राइम और मल्टी। सस्ते WordPress hosting का बेसिक प्लान 40 रुपये प्रति माह की कीमत से शुरू होता है।

बेस योजना सोलो में शामिल संसाधन यहां दिए गए हैं:

  • होस्ट 1 वेबसाइट
  • 10 ईमेल एकाउंट्स
  • 1GB SSD डिस्क स्पेस
  • अनलिमिटेड बैंडविड्थ
  • मुफ़्त एसएसएल प्रमाणपत्र
  • वेबसाइट बिल्डर
  • कंट्रोल पैनल+ १ क्लिक इंस्टॉलर
  • वर्डप्रेस ऑप्टीमाइज़्ड
  • 3 MySQL DBs

MilesWeb की WordPress hosting के साथ आपको क्या सुविधाएँ मिलती हैं?

यहां आपको MilesWeb की WordPress hosting के साथ मिलने वाली सुविधाएं दी गई हैं।

आटोमेटिक वर्डप्रेस अपडेट :-

आटोमेटिक वर्डप्रेस अपडेट के साथ, आपको अपडेट को मैन्युअल रूप से जांचने और स्थापित करने की आवश्यकता नहीं है। आपकी साइट के बैकएंड पर सॉफ्टवेयर आटोमेटिक रूप से आपके वर्डप्रेस को नवीनतम संस्करण में अपग्रेड कर देगा।

फास्ट SSD स्टोरेज :-

तेज SSD सर्वर के साथ, आपकी साइट को उच्चतम गति और प्रदर्शन मिलता है। SSD ड्राइव आपको पारंपरिक हार्ड ड्राइव की तुलना में 200% बेहतर प्रदर्शन प्राप्त करने में मदद करती है।

वर्डप्रेस प्री-कॉन्फ़िगर :-

MilesWeb आपकी साइट मैनेजमेंट की परेशानी मुक्त बनाने के लिए प्री-कॉन्फ़िगर वर्डप्रेस प्रदान करता है। प्रत्येक MilesWeb साइट में वर्डप्रेस इंस्टॉलेशन के लिए प्रमाणित थीम और प्लगइन्स हैं।

सुरक्षित ईमेल :-

MilesWeb की WordPress Hosting योजना के साथ, आपको अनलिमिटेड एकाउंट्स मिलते हैं जिसके माध्यम से आप IMAP/SMTP/POP खातों के साथ अनलिमिटेड ईमेल पते बना सकते हैं।

डेटा केंद्र विकल्प :-

MilesWeb आपको अपनी लक्षित जनसंख्या के अनुसार डेटा केंद्र चुनने की अनुमति देता है। आप डेटा सेंटर के कई स्थानों से डेटा सेंटर चुन सकते हैं।

MilesWeb का अपना डेटा सेंटर यूएसए, भारत, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर और यूके में स्थित है।

मुफ्त एसएसएल सुरक्षा :-

MilesWeb के सुरक्षा विशेषज्ञ लगातार उन खतरों की निगरानी करते हैं जो वर्डप्रेस के लिए विशिष्ट हैं।

वे आपकी वेबसाइट के डेटा को सुरक्षित रूप से एन्क्रिप्टेड रखने के लिए Let's Encrypt SSL प्रमाणपत्र प्रदान करते हैं।

वर्डप्रेस होस्टिंग के साथ आपको मिलने वाली विशेष सुविधाएँ

Cloudflare Railgun :-

MilesWeb एक Railgun प्रदान करता है जो सुनिश्चित करता है कि आपके वेब होस्टिंग सर्वर और Cloudflare CDN के बीच कनेक्शन बेहद तेज है।

SFTP एक्सेस :-

SFTP नेटवर्क वाले होस्ट के बीच सुरक्षित तरीके से फ़ाइलों के हस्तांतरण को सक्षम बनाता है। MilesWeb FTP के बजाय SFTP का पक्षधर है। आप एप्लिकेशन को बाधित फ़ाइल स्थानांतरण को पुनरारंभ करके दूरस्थ फ़ाइल सिस्टम का प्रबंधन भी कर सकते हैं।

दैनिक बैकअप :-

जब आप अपनी वेबसाइट को MilesWeb के सर्वर पर होस्ट करते हैं तो आपको डेटा बैकअप के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। लेकिन यदि आप दैनिक बैकअप चाहते हैं तो MilesWeb आपसे एक अतिरिक्त शुल्क लेता है।

सर्वर-साइड ऑप्टिमिजाशंस :-

MilesWeb का सर्वर विशेष रूप से कॉन्फ़िगर किया गया है। यह आपकी वेबसाइटों के प्रदर्शन को बढ़ाने में मदद करता है।

क्लोनिंग :-

यदि आप अपनी वर्डप्रेस साइट की एक कॉपी बनाना चाहते हैं, तो यह क्लोनिंग से संभव है। MilesWeb एक 1-क्लिक क्लोनिंग टूल प्रदान करता है। यह आपको कुछ ही सेकंड में अपनी वर्डप्रेस साइट की एक कॉपी बनाने में मदद करता है।

CDN :-

MilesWeb अपने वर्डप्रेस होस्टिंग के साथ webtoonxyz CDN सेवा प्रदान करता है। यह दुनिया भर में आपके आगंतुकों की पहुंच बढ़ाने और प्रदर्शन और अनुभव को बेहतर बनाने में मदद करता है।

पूरी तरह से Managed WordPress Hosting :-

MilesWeb के साथ, आपको पूरी तरह से Managed WordPress Hosting मिलती है। वे ऑप्टीमाइज़्ड WordPress Hosting प्रदान करते हैं। आपको अपने सर्वर के मैनेजमेंट या निगरानी के लिए एक और विचार करने की आवश्यकता नहीं है। वर्डप्रेस विशेषज्ञ टीम द्वारा सर्वर से संबंधित सभी कार्यों का ध्यान रखा जाता है।

आप अपने व्यवसाय को बढ़ाने पर अत्यधिक ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। सर्वर से संबंधित सभी कार्यों का प्रबंधन MilesWeb की विशेषज्ञ टीम द्वारा किया जाता है।

फ्री वर्डप्रेस माइग्रेशन :-

अगर आप अपनी वर्डप्रेस वेबसाइट को MilesWeb के सर्वर पर स्विच करना चाहते हैं। कोई चिंता नहीं! प्रवासन प्रक्रिया में आपकी सहायता के लिए आंतरिक सहायता टीम 24*7 उपलब्ध है। विशेषज्ञ टीम आपकी वेबसाइट के सभी डेटा को पुराने होस्ट से MilesWeb के नए सर्वर पर माइग्रेट करने का अच्छा ख्याल रखती है। पूरी प्रक्रिया निर्बाध रूप से की जाती है।

WordPress Hosting -प्रदर्शन के लिए बनाया गया :-

MilesWeb की वर्डप्रेस होस्टिंग उच्च प्रदर्शन के लिए बनाई गई है। Managed WordPress Hosting योजनाएं नवीनतम इंटेल ज़ीऑन प्रोसेसर पर SSD स्टोरेज और हार्डवेयर रेड 10 के साथ स्थापित की जाती हैं।

माइल्सवेब 24*7 सपोर्ट :-

अगर आपको कोई तकनीकी समस्या है। कोई चिंता नहीं। MilesWeb Dollar Tree Compass उत्कृष्ट ग्राहक सहायता प्रदान करता है। आप सीधे अपने डैशबोर्ड से उनकी पेशेवर सहायता टीम के साथ चैट कर सकते हैं। वे आपकी किसी भी तकनीकी समस्या को हल करने में आपकी सहायता करेंगे।

निष्कर्ष :-

इसलिए, यदि आप अपनी वर्डप्रेस साइट को होस्ट करने की योजना बना रहे हैं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि MilesWeb सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है जो आपकी वर्डप्रेस साइट को सशक्त और विकसित करने में मदद करेगा।

David William

Hello friends, my name is David William and I am the founder of Hindima.in blog, I like writing articles very much. My main objective is to provide new information to you with the help of this blog.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button