Ticker

6/recent/ticker-posts

Bhoot wali movie (hindi bolywood)

दोस्तों बात जब Bhoot wali movie की हो रही हो तो अक्सर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं क्यूंकि इस movie को देखकर ना केवल हमें डर ही लगता हैं अपितु हम इसको देखकर अकेले में रह भी नहीं सकते हैं। परंतु बात जब horrer movie की होती हैं तो हमारे बॉलीवुड को काफी खरी-खोटी सुननी पड़ती हैं क्यूंकि बॉलीवुड horrer movie में डर कम लगता हैं तथा हसीं ज्यादा आती हैं क्यूंकि बॉलीवुड वाले horrer movie में भी कॉमेडी सीन डाल देते हैं।इससे लोग डरने की जगह जोर जोर से हसने लगते हैं।

आज में आपको कुछ ऐसी bhoot wali movie के बारे में बताऊंगा जिनको देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आप रात में वाशरूम जाते time किसी ना किसी को साथ में लेकर जाओगे।
कमजोर दिल वाले इस बताये जाने वाले movie को कभी ना देखे क्यूंकि इसको देखकर आपके दिल की धड़कन रुक सकती हैं।

Bhoot,ghost,horrer

Top 10 Bhoot wali movie :- 

दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी bhoot wali movie के बारे में बताएंगे जो मुझे बहुत पसंद है इन मूवीज के कांटेक्ट इतने जबरदस्त की ये मूवीज सभी को बहुत ही आसानी से पसंद आ जायेगी। 
आइये में आपको अपनी टॉप 10 bhoot wali movie के बारे में बताता हुँ।

Horrer pic,bhoot

  • 13 B :- 

6th march 2009 में रिलीज हुई यह फिल्म मेरी Top10 bhoot wali movie में पहले स्थान पर आती है इस मूवी के डायरेक्टर विक्रम कुमार जी हैं। इस movie को हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज़ किया गया था। 137 मिनट की इस मूवी को बनाने में 6 करोड़ रुपए की लागत आई थी तथा इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तमिल भाषा में ₹160000000 तथा हिंदी भाषा में 56 करोड रुपए की कमाई की थी। 
इस movie में मोहन को टीवी में उसकी फैमिली का फ्यूचर दिखाया जाता हैं लेकिन जबतक उसको यह सब समझ में आता हैं तबतक बहुत देर हो चुकी रहती हैं इस movie को आपको जरूर देखना चाहिए।

Download now :- Click here

  • Ragini mms :-

13th मई 2011 में रिलीज हुई यह फिल्म मेरी tTop10 bhoot wali movie में दूसरे स्थान पर आती है। इस  मूवी के डायरेक्टर पवन कृपलानी जी हैं तथा इस मूवी को जितेंद्र एवं शोभा कपूर जी ने प्रोड्यूस्ड किया था। 
93 मिनट की  इस मूवी को बनाने में 13 मिलीयन रुपए की लागत आई थी तथा बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने 90 मिलीयन रुपए की कमाई की थी यह मूवी दिल्ली में रहने वाली एक दीपिका नाम की लड़की के ऊपर बनी थी।

Download link :- Click here

  • Evil returns-1920 :- 

2 नवंबर 2012 को रिलीज़ हुयी फ़िल्म evil returns-1920 मेरी फेवरेट लिस्ट लिस्ट में तीसरे नंबर पर आती हैं इस movie के डायरेक्टर भूषा पटेल जी हैं। 119 मिनट की इस movie को बनाने में 9 करोड़ रूपये की लागत आयी थी तथा बॉक्स ऑफिस पर इस movie ने 28 करोड़ रूपये की कमाई की थी। इस movie का कांसेप्ट इतना जबरदस्त हैं की में यकीन के साथ कह सकता हुँ यह movie आपको जरूर पसंद आएगी। आपको ये movie एक एक बार जरूर देखनी चाहिए।

Download now :- Click here

  • Raaz :- 

1 फ़रवरी 2002 को रिलीज़ हुयी यह movie मेरी फेवरेट लिस्ट में चौथे नंबर पर आती हैं। इस movie के निर्देशक विक्रम भट्ट जी हैं। 152 मिनट की इस movie को बनाने में 5 करोड़ रूपये की लागत आयी थी तथा इस movie ने बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ रूपये की कमाई की थी। दोस्तों इस movie को आपको जरुर देखना चाहिए।

Download now :- click here

  • Shapit :- 

यह एक horrer, ड्रामा movie हैं इस movie को 19 march 2010 को रिलीज़ किया गया था।यह movie मेरी फेवरेट लिस्ट में पांचवे नम्बर पर आती हैं। 
इस movie में अमन, काया से प्रेम करता हैं लेकिन एक अभिशाप की वजह से काया की शादी नहीं हो पाती इसमें एक आत्मा उन दोनों को मिलने से रोकते हैं। 
लास्ट में दोनों का मिलन कैसे होता हैं इसको जानने के लिये आपको ये movie जरूर देखना चाहिए।

Play now:- Click here

  • Jaani Dushman : Ek anokhi kahani :- 

16 अगस्त 2002 को रिलीज़ हुयी इस movie में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता हैं यह movie मेरी फेवरेट लिस्ट में सिक्स नंबर पर आती हैं। इस movie के डायरेक्टर राजकुमार कोहली जी हैं यह movie 179 मिनट की एक लम्बी movie हैं। इस movie को बनाने में 18 करोड़ का बजट लगा था तथा बॉक्स ऑफिस पर इसने 58 करोड़ की कमाई की थी।
इस movie में कुछ लोग जो आवाज बदल कर एक लड़की को मिलने को बुलाते हैं और सभी मिलकर उस लड़की का रेप करके उसको मार देते हैं जिसके बाद उस लड़की की आत्मा अपने प्रेमी के साथ उन सबसे बड़ा लेती हैं। यह movie आपको जरूर देखनी चाहिए।

Download now :- Click here

  • Mahal :- 

1919 में रिलीज़ हुयी इस movie को मैंने अपने फेवरेट लिस्ट में सातवें नंबर पर रखा हैं यह movie एक बहुत ही डरावनी movie हैं इस movie के डायरेक्टर कमल अमरोनी जी हैं तथा अशोक कुमार, सेवक वाचा जी इसके प्रोडूसर हैं। 165 मिनट की यह movie हिंदी और उर्दू भाषा में रिलीज़ की गयी थी बॉक्स ऑफिस पर इस movie ने 80 लाख (1949) की कमाई की थी। आपको एक बार इस movie को जरूर देखना चाहिए।


Mahal,hotter,bhoot

  • Darna mana hai :- 

25 जुलाई 2003 में रिलीज़ हुयी इस movie के डायरेक्टर प्रवाल रमन जी है तथा इसके प्रोडूसर राम गोपाल वर्मा जी है यह एक horrer movie है इसको मैंने अपनी फेवरेट लिस्ट में 8वें स्थान पर जगह दी है। यह movie 121 मिनट की है इसको बनाने में 3.2 करोड़ का बजट लगा था। 
आपको कमसे कम एक बार इस movie को जरूर देखना चाहिए।

Download now :- Click here

  • Bees saal baad :- 

यह एक पुरानी होर्रर movie है इस movie को 1 जनवरी 1962 को रिलीज़ किया गया था इस movie के डायरेक्टर बिरेन नाग जी है और इसके प्रोडूसर हेमंत कुमार जी है इस movie को हिंदी भाषा में रिलीज़ किया गया था इस movie में आपको बहुत ही डरावनी सीन देखने को मिलेगा जो आपको हिला के रख देगा इस movie को मैंने अपनी फेवरेट लिस्ट में 9वें नम्बर पर रखा है। आपको यह movie एक बार देखनी चाहिए।

Download now :- Click here

  • Ek thi daayan :- 

19 अप्रैल 2013 को रिलीज़ हुयी इस movie के डायरेक्टर kannan iyer जी है और इसके प्रोडूसर एकता kapoor, शोभा कपूर, विशाल भारती और रेखा भारती जी है यह एक horrer movie है इस movie को बनाने में 24-26 करोड़ का बजट आया था तथा बॉक्स ऑफिस पर इस movie ने 40.25 करोड़ की कमाई की थी इस movie के डरावने सीन और इसके बैकग्राउंड के साउंड आपको हिला के रख देंगे। यह movie मेरे top10 में 10वें नंबर पर आती है, इस movie को आपको एक बार जरूर देखना चाहिए।

Download now :- Click here

दोस्तों ये थी मेरी top10 बॉलीवुड bhoot wali movie
ये सारी movie जो ऊपर दी गयी गई इसके कांसेप्ट बहुत जबरदस्त है जो हमको लास्ट तक movie से चिपका कर बैठाये रहती है, इन सारी movies में कही कही आप एकदम से डर जाओगे तो कही कही आप हसने लग जाओगी ये सारी मूवीज के कांसेप्ट बहुत ही इंट्रेस्टिंग है आपको ये सारी movies एक बार जरूर देखनी चाहिए।  


दोस्तों उम्मीद करता हूं आपको हमारा यह पोस्ट Bhoot wali movie आपको अच्छा लगा होगा और आप हमारे इस पोस्ट में बताए गए मूवीज को आप देखेंगे और उस मूवी को एंजॉय करेंगे दोस्तों आप मुझे नीचे कमेंट करके अपनी राय दे सकते है।  

Post a Comment

0 Comments